घर से कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी,छानबीन में जुटी पुलिस

पलामू।झारखण्ड के पलामू में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है।बताया जा रहा है कि सब्जी लेकर घर जा रहे शख्स की अपराधियों ने गोली मार दी है। व्यक्ति के शरीर में चार गोली लगी है।व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।परिजनों ने गोली मारने वालों की पहचान कर ली है और पुलिस को नाम बता दिए हैं।

वहीं,घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन कर रही है।यह घटना पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के कान्दू मोहल्ला के इलाके की है।

मिली जानकारी के अनुसार श्यामसुंदर साव नामक व्यक्ति बेलवाटिकर से सब्जी खरीदने के बाद बाइक से अपने घर जा रहे थे। घर से कुछ दूरी पर चार की संख्या में अपराधी घात लगाकर पहले से बैठे हुए थे। श्यामसुंदर साव जैसे ही मौके पर पहुंचे अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी।फायरिंग की इस घटना में श्यामसुंदर साव के कमर, पीठ, गला समेत चार जगहों पर गोली लगी थी। गोली मारने के बाद दो अपराधी बाइक से जबकि दो पैदल रेलवे कॉलोनी के तरफ भाग गए।

इधर परिजन और स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टर ने श्यामसुंदर साव को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन कर रही है।परिजनों ने गोली मारने वालों की पहचान कर ली है और सभी के नाम पुलिस को बता दिए हैं। आशंका जताई जा रही है की जमीन विवाद में श्यामसुंदर साव को गोली मारी गई है। श्यामसुंदर साव ठेकेदारी भी करते हैं।

घटना के सम्बंध में एसडीपीओ ने कहा कि गोली मारने वालों की पहचान हो गई है , तीन दिन पहले आरोपियों के साथ श्याम सुंदर साव की बहस हुई थी।पूरे मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।