इंटरनेट वाला प्यार:बीच सड़क पर भीड़ गया प्रेमी-प्रेमिका,दोनों घायल,प्रेमिका का आरोप शादी से किया इंकार तो चाकू से गले पर किया वार

लोहरदगा।इंटरनेट वाला प्यार का अंजाम क्या हुआ।क्यों आपस मे भीड़ गई प्रेमी जोड़े।आखिर इंटरनेट के प्यार में क्या हासिल हुआ।दरअसल,फेसबुक के माध्यम से एक युवक और एक युवती के बीच हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। लगभग डेढ़ साल से दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में थे।दोनों के बीच फेसबुक के माध्यम से बातचीत भी होती रही।रविवार को युवती द्वारा शादी से इनकार करने के बाद आक्रोश में आकर युवक ने लड़की के गले में चाकू से वार कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उसने खुद भी गला रेत डाला।घटना के बाद दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला:
बताया जा रहा है कि घायल युवती की पहचान बोकारो जिले के शांति नगर स्थित बालीडीह निवासी स्व महावीर उरांव की 22 वर्षीया पुत्री अनुश्री लकड़ा के रूप में हुई है।अनुश्री अपनी माता झरियो तिर्की के साथ राँची के बेड़ो स्थित कुल्ली गांव में एक शादी समारोह में आई थी।इसके बाद रविवार को लोहरदगा स्टेशन डोंगा टोली स्थित अपनी बड़ी बहन की ससुराल आई।इसी दौरान राँची जिले के इटकी बाजार रोड निवासी प्रेमी शुभम बैठा (पिता किशुन बैठा) लोहरदगा स्टेशन डोंगा टोली लड़की से मिलने पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई। युवती ने बताया कि बातचीत के दौरान युवक ने कहा कि ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के काम से लोहरदगा आए थे। इसी बीच मिलने चले आए।लड़की की मानें, तो बातचीत के क्रम में युवक द्वारा उसे शादी का प्रस्ताव दिया गया, परंतु शादी से उसने इनकार कर दिया।सदर अस्पताल में इलाजरत घायल युवती अनुश्री ने बताया कि इसके बाद आक्रोश में आकर युवक ने चाकू से गले पर वार कर दिया, वहीं दूसरी ओर घायल युवक ने लड़की द्वारा चाकू मारे जाने की बात कही है।

इधर, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है।शादी से इनकार करने पर युवक ने आपा खो दिया। एक तरफ जहां उसने प्रेमिका पर चाकू से वार कर दिया, वहीं खुद भी गला रेत लिया। फिलहाल प्रेमी व प्रेमिका अस्पताल में इलाजरत हैं।