Ranchi:ट्यूशन शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से किया था दुष्कर्म,छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार

राँची।राजधानाी राँची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में ट्यूशन शिक्षक ने छात्रा से किया था दुष्कर्म।तीन वर्ष बाद छात्रा ने मामला दर्ज करायी।पुलिस ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है।जेल जाने वाले आरोपी ट्यूशन टीचर का नाम संजीव कुमार यादव है और वह हरमू हाउसिंग कॉलोनी का रहने वाला है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार आरोपी शिक्षक के खिलाफ बीते 14 अप्रैल को नाबालिग छात्रा ने अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। छात्रा ने आरोप लगाया कि 2019 में वह 13 साल की थी।उस वक्त आरोपी शिक्षक संजीव से वह ट्यूशन पढ़ा करती थी।कभी आरोपी उसके घर आकर पढ़ाता था तो कभी अपने ही घर बुलाकर छात्रा को पढ़ाया करता था।इसी क्रम में छात्रा उसके घर ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी तब आरोपी शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि वह इस घटना को समझ ही नहीं सकी।उसने अपने घर वालों को भी इसकी जानकारी नहीं दी। अप्रैल 2022 में छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद छात्रा के साथ परिजन अरगोड़ा थाना पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

इधर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया।इसके बाद सीडब्ल्यूसी में बयान भी दर्ज कराया। बयान में छात्रा ने घटना की पूरी जानकारी दी।थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की।इस दौरान पुलिस ने आरोपी शिक्षक के मोबाइल का लोकेशन निकाला।शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शिक्षक ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।