आईएएस पूजा सिंघल प्रकरण:जेएमएम के पूर्व कोषाध्यक्ष रवि केजरीवाल से ईडी कर रही है पूछताछ

राँची।झारखण्ड के आईएएस पूजा सिंघल प्रकरण में ईडी का जांच का दायरा दिन पर दिन बढ़ते जा रहा है। जहां एक तरफ ईडी पूजा सिंघल को पांच दिनों के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है,तो वहीं दूसरी ओर ईडी ने रविवार को जेएमएम से निष्कासित पूर्व कोषाध्यक्ष रवि केजरीवाल से पूछताछ की है।

पूछताछ के लिए भेजा गया था समन

जानकारी के मुताबिक रवि केजरीवाल से पूछताछ के लिए बीते दिनों उन्हें समन भेजा था। जिसके बाद रवि केजरीवाल ईडी के एयरपोर्ट स्थित ऑफिस रविवार को पहुंचे।जहां उनसे ईडी की टीम पूछताछ कर रही है।हालांकि ईडी की तरह से इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।बता दें कि रवि केजरीवाल को हेमंत सरकार को गिराने की साजिश के आरोप में जेएमएम से निष्कासित कर दिया गया था जिसके बाद उनके खिलाफ धुर्वा थाने में मामला भी दर्ज किया गया था।

16 मई तक ईडी ने पूजा सिंघल को रिमांड पर लिया है

ईडी ने बीते छह मई को एक साथ आईएएस पूजा सिंघल के 25 से अधिक ठिकाने पर छापेमारी की थी.इस दौरान 19.31 करोड़ रूपया समेत करोड़ों रुपए की संपत्ति का दस्तावेज बरामद किया गया था। इस मामले में बीते 11 मई को ईडी ने पूजा सिंघल को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें 16 मई तक ईडी रिमांड पर लिया है,और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।