धनबाद:यात्रियों से भरी बस को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे खड़ी हाईवा में हाईवा ने मारी टक्कर,घंटों तक चालक फंसा रहा,क्रेन मंगाना पड़ा,फिर निकाला गया

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में सड़क दुर्घटना में हाईवा में फंसे चालक को निकलाने के लिए घंटों मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।जानकारी के अनुसार गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कालाडीह मोड़ के पास पुलिया पर पहले से एक बालू लोड हाइवा खराब होने के कारण पुल पर ही खड़ी थी। वहीं दूसरी तरफ यात्रियों से एक भरी बस गलत दिशा से आ रही थी।

अचानक बस को देख हाईवा चालक ने यात्रियों से भरी बस को बचाने के चक्कर में खड़ी हाइवा में टक्कर मार दी। ड्राइवर ने अपनी जान पर खेलकर यात्रियों को बचाया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने हाइवा में फंसे ड्राइवर को निकालने का प्रयास किया लेकिन प्रयास सफल नहीं हो सके।फिर क्रेन मंगवाया गया और हाइवा में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला गया और पुलिस ने खुद अपनी पेट्रोलिंग गाड़ी से ही घायल को एसएनएमएमसीएच अस्पताल धनबाद भिजवाया। ड्राइवर को पैर में गंभीर चोटें आई है अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कालाडीह मोड़ पर रवि होटल में यात्रियों से भरी बस खाना खाने के लिए रूकती है। इसलिए जैसे तैसे रॉन्ग साइड से ही गाड़ियों का आना जाना लगा रहता है।होटल के पास भी सड़क पर ही बसें खड़ी कर दी जाती हैं।