गिरिडीह:तेज रफ्तार में कार रेलिंग से टकराई, कार के परखच्चे उड़े,बाल बाल बचा कार चालक और महिला…

 

 

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में बिहार के औरंगाबाद से झारखण्ड के देवघर जा रही एक कार सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गई। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए।कार में दो लोग सवार थे, एक पुरुष और एक महिला।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना शनिवार को देर रात हुई। गिरिडीह जिले के बेंगाबाद में हुई इस घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि कार में सवार दो लोग बाल-बाल बच गए।जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और कार से दोनों को बाहर निकाला गया।चालक नशे में धुत था।वह चलने तक की स्थिति में नहीं था।महिला की भी स्थिति ठीक नहीं थी। लेकिन, वह कार चला रहे व्यक्ति की मदद करने की कोशिश कर रही थी।

कार चला रहे व्यक्ति को महिला सर कहकर संबोधित कर रही थी। दोनों को कार से बाहर निकालने के बाद पुलिस ने पूछताछ की, तो पता चला कि कार चालक बिहार के औरंगाबाद जिले में किसी बड़े पद पर कार्यरत है। महिला उसकी सहकर्मी है।

कार में सवार महिला के पति देवघर में काम करते हैं। दोनों कार (बीआर 01सीयू 4702) से औरंगाबाद से देवघर जा रहे थे। इस दौरान बेंगाबाद चौक के पास दुर्घटना हो गई।कार में भारत सरकार, डीआईओ, औरंगाबाद का बोर्ड लगा है।

क्षतिग्रस्त कार में पुलिस को मिले कई आपत्तिजनक सामान

इधर क्षतिग्रस्त कार की तलाशी ली गई, तो उसमें कई आपत्तिजनक सामग्री के साथ शराब की खुली बोतलें मिलीं हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिहार में शराबबंदी के कारण झारखण्ड सीमा में आने के बाद शराब की पार्टी की गई। रात में ही पुलिस की मदद से दोनों को देवघर भेज दिया गया। क्षतिग्रस्त कार पुलिस के कब्जे में है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात तेज आवाज सुनकर आसपास के घरों के लोग बाहर निकले।लोगों ने देखा कि एक कार एनएच की रेलिंग से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई है। कार में दो लोग सवार हैं।कार में लगी एयर बैलून की वजह से दोनों बाल-बाल बच गए।