गिरिडीह पुलिस ने अपहृत नाबालिग को कोलकाता से किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार….

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के पपीलो गांव से अपहृत एक नाबालिग छात्रा को पुलिस ने कोलकाता से सकुशल बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने गावां थाना क्षेत्र के कोभरवा गांव निवासी अफताब अंसारी और तिसरी थाना क्षेत्र के पपीलो निवासी मो.निसार नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।इस मामले की जानकारी एसपी दीपक कुमार शर्मा ने दी।

गिरिडीह पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि 13 अप्रैल को नाबालिग छात्रा के पिता ने आवेदन देकर अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी थी। जहां उन्होंने कोभरवा निवासी आफताब अंसारी, एजाज अंसारी और निसार अंसारी पर अपनी बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने आरोप लगाया था।इसके बाद तिसरी थाना की पुलिस ने एसपी के निर्देश पर भादवी की धारा 363/366/ 34 तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

कांड के उद्भेदन और अपहृत नाबालिग छात्रा के सकुशल बरामदगी लिए एक टीम का गठन किया गया।इस टीम में तिसरी थाना के पुअनि और अनुसंधानकर्ता नंदजी राय, पुअनि अभिजीत कुमार, महिला हवलदार आरती अनीता टोप्पो और निरंजन कुमार राय शामिल थे।इसके बाद पुलिस ने तकनीकी और मानवीय सूचना के आधार पर अपहृत नाबालिग छात्रा की तलाश के लिए छापेमारी शुरू की। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि अपहृत छात्रा पश्चिम बंगाल के कोलकाता में है।

जिसके बाद गिरिडीह से पुलिस की एक टीम कोलकाता पहुंची और कोलकाता से अपहृत नाबालिग छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही पुलिस ने मौके पर से कांड में नामजद अभियुक्त आफताब अंसारी को भी गिरफ्तार कर लिया। आफताब की निशानदेही पर पुलिस ने तिसरी के पपीलो निवासी मो.निसार को भी गिरफ्तार कर लिया।