“दादी गांजा पी रहे कोई दिक्कत तो नहीं” यह पूछकर दो युवकों ने एक बुजुर्ग महिला को गोली मारी….

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू में दो युवकों ने एक बुजुर्ग महिला से कहा “दादी गांजा पी रहे हैं कोई दिक्कत तो नहीं है” यह पूछने के बाद बुजुर्ग महिला को गोली मार दी है.महिला के बांह और पैर में गोली लगी है महिला को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है।दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के भड़गांवा में सुमित्रा देवी नामक एक महिला अपने खेत में काम कर रही थी। इसी क्रम में दो युवक मौके पर पहुंचते हैं और महिला से कहा कि वह गांजा पीना चाहते हैं उन्हें कोई आपत्ति तो नहीं है, दोनों युवकों ने कुछ देरी पर लगातार तीन बार महिला से इजाजत मांगी।उसके बाद महिला को गोली मार दी।

स्थानीय ग्रामीण और परिजन महिला को इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहां से रेफर करने के बाद उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया है। जख्मी महिला सुमित्रा देवी पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के भड़गांवा के चट्टीपर की रहने वाली है।

चैनपुर थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है और आरोपियों गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला के परिजन और अन्य लोग अस्पताल पहुंच गए हैं।पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए गांव के इलाके में छापेमारी कर रही है।