राँची में अपराधियों का तांडव:तीन लोगों को मारी गोली,तीनों की स्थिति गंभीर….

राँची।राजधानी राँची में दुर्गा पूजा की सुरक्षा को धत्ता बताते हुए इटकी के गुड़गांव में अपराधियों से तीन लोगों को गोली मार दी है। जानकारी के अनुसार इटकी थाना क्षेत्र के गड़गांव में तीन युवकों दीपक सिंह,भोमा सिंह और नरेश महतो नाम के युवकों को अपराधियों ने सरेशाम गोली मारी है।बताया जा रहा है कि तीनों जमीन कारोबारी हैं।तीनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दीपक सिंह शिवसेना के नेता भी है।

अपराधियों ने दीपक सिंह को जांच में,भौमा सिंह को पेट मे और नरेश महतो को सिर में गोली मारी गई जिससे आरपार हो गई।नरेश की स्थिति नाजुक बनी है।इटकी रोड में स्थिति जसलोक अस्पताल में सभी को भर्ती कराया गया है।अस्पताल के बाहर भारी संख्या में इटकी इलाके के लोग पहुँचे हैं।वहीं अस्पताल के बाहर वरीय पुलिस अधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है।उधर गोलीबारी से इटकी क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।इधर गम्भीर स्थिति को देखते हुए नरेश को दूसरे अस्पताल में रेफर किया है।

घटना के संंबंध में कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इटकी के गड़गांव में रहने वाले दबंग दीपक सिंह और भोमा सिंह और नरेश गड़गांव चौक के पास एक होटल के बाहर बैठे हुये थे। तभी, अलग-अलग तीन बाइक पर सवार छह अपराधी वहां पहुंचे। इसके बाद दीपक, भोमा और नरेश को टारगेट कर गोलियों की बौछार कर दी। अंधाधुंध फायरिंग के बाद स्थानीय कुछ लोगों अपराधियों की तरफ लपके, पर लोगों को आता देख सभी शूटर भाग निकले। वारदात के बाद मौके पर जुटे लोगों में कानाफुसी शुरू हो गई। जितनी जुबां, उतनी तरह की बातें सामने आ रही थी। गोली किसने और क्यों मारी गई,इसका खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पाई है। ग्रामीण एसपी, बेड़ो डीएसपी सहित कई थानों की पुलिस जांच में जुटी है।