दुकान बंद कर घर लौट रहे दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या,डबल मर्डर से मचा हड़कंप

समस्तीपुर।बिहार के समस्तीपुर जिले में दो भाइयों की देर रात गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है।अपराधियों ने गोली की बौछार कर दो किराना व्यवसायी को मौत की घाट उतार दिया है।घटना की सूचना पर रोसड़ा थाने की पुलिस दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।बताया जा रहा है कि दोनों भाई अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।रास्ते में घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने गोली से बौछार कर दी जहां दोनों भाइयों की मौत हो गई।

जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के पांचोपुर में दुकान चलाने वाले दो भाइयों की देर रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी दोनों भाई दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे पहले से ही घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने दोनों भाइयों को गोलियों से छलनी कर दिया। जिसकी वजह से एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया।जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

घटना किसी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।दोनों भाइयों की पहचान सुमित चौधरी और अमित चौधरी के रूप में की गई है। घटना के बाद इलाके के व्यवसायियों में आक्रोश का माहौल है।घटना की सूचना पर रोसड़ डीएसपी भी अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली।उसके बाद उन्होंने बताया कि घटना को लेकर पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है।जल्द ही इसमें शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।दोनों मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके को सील करते हुए जांच की जा रही है।घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।