सड़क पार करने के दौरान कार से टकराया शख्स, फिर ट्रक ने कुचला,दर्दनाक मौत,गुस्साए लोगों ने घंटों किया सड़क जाम

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में जीटी रोड पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई हैमसड़क पार करने के दौरान उसे एक कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद वह तेज रफ्तार ट्रक के चक्के के नीचे आ गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

यह घटना तोपचांची जीटी रोड स्थित सुभाष चौक के समीप हुई जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है।मृत व्यक्ति की पहचान 45 वर्षीय पुनू महतो के रूप में की गई है।वह तोपचांची के रंगरीटांड़ के बुचाकुल्ही का रहनेवाला था। मंगलवार की सुबह वह मजदूरी के लिए घर से निकला था। तोपचांची जीटी रोड पर सुभाष चौक के समीप सड़क पार करने के दौरान उसे एक कार ने टक्कर मार दी।टक्कर के बाद वह सीधे सड़क पर जा गिरा। इस दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने उसे कुचल डाला। इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। घटना को लेकर लोग आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की मांग लोग करने लगे।स्थानीय लोगों ने ओवरब्रिज बनाने की मांग भी प्रशासन से की।लोगों का कहना है कि आए दिन सड़क पर हादसे होते हैं कई बार ओवरब्रिज बनाने की मांग की गई, लेकिन प्रशासन पहल नहीं कर रही है।

सड़क जाम से देखते ही देखते जीटी रोड पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया।वाहनों की लंबी कतार सड़क पर लग गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद तोपचांची और हरिहर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने के साथ ही तोपचांची सीओ संजय कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाने की काफी कोशिश पुलिस और सीओ ने की, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे।लोगों को शांत कराने के लिए प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सीओ के आश्वासन के बाद आखिरकार लोग शांत हुए।करीब तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा। जिसके कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोगों के द्वारा जाम हटाए जाने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली।