Ranchi:कुएं में मिला युवक का शव,दो दिन बाद होने वाली थी शादी…

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र स्थित एक कुएं से युवक का शव बरामद हुआ है।जिस युवक का शव मिला है, दो दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी।जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया जाता है कि मांडर थाना क्षेत्र के सकरपदा के रहने वाले 31 वर्षीय सलाम अंसारी का शव उसके घर के पास ही स्थित एक कुएं से बरामद किया गया है।इसी महीने की सात तारीख को सलाम अंसारी की शादी होने वाली थी, लेकिन दो दिन पूर्व ही उसकी लाश कुएं से मिलने की वजह से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।जानकारी मिलने के बाद मांडर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेज दिया है।सलाम अंसारी मांडर थाना क्षेत्र के सकरपदा के रहने वाले माहिर अंसारी का बेटा था। हाल में ही उसकी शादी तय हुई थी, तारीख भी तय कर दी गई थी। लेकिन सलाम की अचानक हुई मौत ने परिवार को मातम में डाल दिया है।हालांकि सलाम अंसारी के परिवारवालों ने उसकी मौत को लेकर किसी भी तरह की साजिश से इनकार किया है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की शाम काफी तेज बारिश हुई थी, ऐसा लग रहा है कि पैर फिसलने की वजह से सलाम कुएं में गिर गया।

इधर मांडर थाना प्रभारी राहुल ने बताया कि सलाम अंसारी के परिवार वालो ने किसी तरह का संदेह नहीं जताया है।बावजूद इसके पुलिस के द्वारा शव को सुरक्षित कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी बात सामने आ जाएगी।