करंट लगने से दो मजदूरों की मौत,दोनों मजदूर ईंट भट्ठे से काम कर वापस लौट रहे थे,बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप …

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के महुआरा गांव में करंट लगने से दो मजदूरों की मौत हो गयी। मरने वालों में अरुण मंडल और कार्तिक यादव शामिल हैं।दोनों मजदूर ईंट भट्ठे से काम कर लौट रहे थे।इसी दौरान दोनों रास्ते में पोल पर लटक रहे बिजली के तार के संपर्क में आ गए।इससे दोनों मजदूरों की मौत हो गयी।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि दोनों मजदूर ईंट भट्ठे से काम कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।जहां चिकित्सा प्रभारी ठाकुर गंगटी सुभाष चंद्र शर्मा ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद ग्रामीणों ने आक्रोश जताया है।ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है।दोनों मजदूर ईंट भट्ठे पर काम करते थे। दोनों मजदूर अधेड़ उम्र के हैं और उनकी पारिवारिक स्थिति काफी दयनीय है।दोनों अपने-अपने परिवार के कमाऊ सदस्य थे।

आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से घटना की जांच के साथ-साथ पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की हैमसाथ ही दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई हैम इस दोहरी मौत की घटना से लोग सदमे में हैंम विभागीय स्तर पर भी बिजली विभाग के लोग पीड़ित परिवार की सुध लेने नहीं पहुंचे हैं।