Ranchi:उत्पाद विभाग का ब्रांबे, मांडर, चान्हो और बेड़ो में छापेमारी,छह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार, पांच फरार

 

–होटलों में बेचा जा रहा था अवैध रूप से शराब, उत्पाद विभाग लगातार कर रहा है छापेमारी

राँची।अवैध शराब को लेकर उत्पाद विभाग की छापेमारी लगातार जारी है। उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को ब्रांबे, मांडर, चान्हो और बेड़ो में होटलों व उन जगहों पर जहां अवैध रूप से शराब बन रहा था छापेमारी की। उत्पाद की टीम ने बड़ी मात्रा में अवैध रूप से बेचे जा रहे शराब जब्त किए। राँची के सहायक उत्पाद आयुक्त अरुण मिश्रा के निर्देश पर छापेमारी हुई। छापेमारी के बाद कुछ 6 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं एक अभियुक्त को उत्पाद की टीम ने गिरफ्तार भी किया। पांच लोग छापेमारी के दौरान भागने में सफल रहे। छापेमारी में उत्पाद ने अवैध विदेशी शराब, बीयर, 200 किलो महुआ, आईडी 130 लीटर जब्त किया।

इनकी हुई गिरफ्तारी, भागने में ये रहे सफल

उत्पाद की टीम ने ब्रांबे से रॉबिन तिग्गा को गिरफ्तार किया। वहीं मांडर से शीतल उरांव, टांगरबसली से राजेंद्र गोप और मसमानों चान्हो से सुकल महली भागने में सफल रहा। उत्पाद की टीम ने लापुंग में भी राजू होटल और दोलइचा में छापेमारी की। यहां राज कुमार साहू उर्फ राजू और कुलदीप साहू के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।