राँची से लेवी वसूली करके जा रहे अमन साहू गिरोह का दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार,भारी मात्रा में रुपये मिलने की सूचना…

 

राँची।लेवी वसूली करने आए अमन साहू गिरोह का दो अपराधी गिरफ्तार हुआ है।जानकारी के मुताबिक राँची पुलिस की टीम ने ओरमांझी इलाके से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार हुए अपराधियों का नाम प्रमोद सिंह और अमजद अंसारी बताया जा रहा हैं। जो सूचना है आ रही हैं इन अपराधियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में लेवी का पैसा और हथियार बरामद किया हैं।

इस संबंध में जो जानकारी सामने आ रही है।राँची के रहने वाले एक बड़े कारोबारी से अमन साहू गैंग से जुड़े दोनों अपराधी लेवी का रूपया वसूल कर जा रहे थे। इसी दौरान राँची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया हैं।हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।

वहीं पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि कारोबारी से अपराधी पैसा लेने पहुंचे थे।इसी बीच पुलिस को सूचना मिल गई है।दोनों अपराधी दबोचे गए।लेवी का पैसा नहीं ले सका।लेकिन अन्य सुत्रों की माने तो अपराधियों ने लेवी वसुली कर लेवी का पैसा लेकर जा रहा था।तभी अपराधियों को घेराबंदी कर दबोचा है।भारी मात्रा में रुपए बरामद हुआ है।अब मामला क्या है ? इसकी जानकारी पुलिस प्रेसवार्ता कर दें सकते हैं।सिल्ली डीएसपी के नेतृत्व में एसएसपी की क्यूआरटी टीम ने कार्रवाई की है।