Jharkhand:बोकारो के झुमरा पहाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़,दो जवान के घायल होने की खबर है.

बोकारो।जिले के झुमरा पहाड़ इलाके में पुलिस-नक्सली के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ।मुठभेड़ में दो जवान के घायल होने की सूचना है।रात में गुप्त सूचना पर झुमरा पहाड़ इलाके में जिला पुलिस और सीआरपीएफ के द्वारा अभियान चलाया गया था।बोकारो जिले के उग्रवाद प्रभावित गोमिया के लुगू पहाड़ के तलहटी स्थित टुटी झरना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल एवं प्रतिबंधित संगठन माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मियों को गोली लगने की खबर है।दोनों पुलिसकर्मियों को राँची रेफर करने की सूचना है।

मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये है।एक पुलिस को पेट में गोली लगी है तो वहीं दूसरे जवान को छाती में गोली लगने की खबर आ रही है।दोनों जवानों को राँची के मेडिका में इलाज के लिए रेफर किया गया है।

वहीं इस घटना के सम्बंध में एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि सीआरपीएफ के 154 वीं बटालियन नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।सर्च अभियान के दौरान नक्सलियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ अभी भी जारी है।नक्सलियों के घेरे जाने की खबर है. सर्च ऑपरेशन के एक 315 बोर की राइफल, मैगजीन, व कुछ जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. मौके पर सीआरपीएफ, पुलिस अधीक्षक, समेत कई वरीय अधिकारी पहुंच चुके है।ऑपरेशन जारी है।