Jharkhand:दुर्घटना में घायल साथी को छोड़कर फरार हो गया बाइक पर बैठा युवक,बाइक और ऑटो में टक्कर होने से गम्भीर रूप घायल हो गया था बाइक चालक.

धनबाद।जिले के गौशाला ओपी क्षेत्र डीवीसी मोड़ के समीप झरिया सिंदरी मुख्य मार्ग पर देर रात तेज रफ्तार ऑटो ने मोटर साइकिल को सीधी टक्कर मार दी।जिसमें मोटर साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पास के थाने को दी।घटना की सूचना मिलते ही गौशाला ओपी की पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची।और घायल युवक को इलाज के लिए आनन फानन में पास के चासनाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने युवक की गम्भीर स्थिति को देखते हुए धनबाद के एस एन एम एम सी एच रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार दो लोग सिंदरी से झरिया की और जा रहे थे और ऑटो झरिया से सिंदरी की और आ रहा था।तभी अचानक दोनों में सीधी टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी पास के थाने को दी गई।टक्कर जोरदार हुई जिससे बाइक और ऑटो दोनों क्षतिग्रस्त हो गया।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची और घायल को आनन फानन में इलाज के लिए पास के अस्पताल ले गई. वहीं घटना के बाद ऑटो का ड्राइवर और बाइक पर बैठा एक युवक घटना स्थल से फरार हो गया।

वही गोशाला ओपी के एस आई ने बताया कि घायल युवक का नाम दीपक है. जो बोकारो जिला के तेलगडिया का रहने वाला है।घटना की जानकारी घायल के परिजनों को दे दी गई है. और घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए धनबाद के एस एन एम एम सी एच भेज दिया गया है. साथ ही दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है. घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।