Reel बनाने के चक्कर में दो दोस्तों की मौत,एक सुरक्षित, एक ही बाइक से रील बनाने गए थे पहाड़ पर,बोलेरो ने रौंदा….

राँची।जिले के मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र के दुल्ली में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गयी, जबकि एक सुरक्षित है। ये तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर रील बनाने नकटा पहाड़ जा रहे थे।इसी दौरान ये सड़क हादसे के शिकार हो गए।सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद एक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक साथी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने बताया कि बिना हेलमेट पहने युवक बाइक चला रहे थे। सड़क हादसा सोमवार दिन के करीब 11.30 बजे की बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मांडर तिगोई अम्बाटोली निवासी सुमन लकड़ा (17 वर्ष), चान्हो चोरया डोमा टोली निवासी अंकित तिग्गा (16 वर्ष) व मांडर हेशमी निवासी सोनू कुमार सिंह बाइक (जेच01एफएच 4674) से सुबह ही घर से निकले थे।सड़क हादसे में सुरक्षित बचे सोनू सिंह ने बताया कि वे लोग मैक्लुस्कीगंज दुल्ली अम्बाटांड़ स्थित नकटा पहाड़ घूमने व रील बनाने गए हुए थे।वहां से मैक्लुस्कीगंज जा रहे थे। इसी दौरान दुल्ली के निकट बाइक अनियंत्रित हो गयी।

सड़क हादसे को लेकर सोनू सिंह ने जानकारी दी कि बाइक पलटते ही अंकित व सुमन बीच सड़क पर गिर गए, वहीं वह सड़क किनारे जा गिरा।इसी क्रम में तेज़ रफ्तार से जा रहे वाहन (बोलेरो) ने दोनों सुमन उरांव व अंकित तिग्गा को अपनी चपेट में ले लिया। इससे सुमन उरांव की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि अंकित तिग्गा को चान्हो अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर मैक्लुस्कीगंज पुलिस पहुंची और सोनू सिंह से पूरे मामले की जानकारी ली।मैक्लुस्कीगंज पुलिस ने बताया कि बाइक व बोलेरो में सीधी टक्कर की आशंका है। इसी से हादसा हुआ है।बहरहाल जांच की जा रही है। बाइक को जब्त कर पुलिस अपने साथ ले गयी। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने हुए थे।