दर्दनाक सड़क दुर्घटना:कार से कोई निकल नहीं पाए और जिंदा जल गए 7 लोग,टक्कर के बाद कार में लगी थी आग…..

डेस्क टीम:राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को दर्दनाक एक हादसा हो गया।ट्रक के पिछले हिस्से से टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में आग लग गयी। हादसे में कार सवार सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि कार में एक ही परिवार के लोग सफर कर रहे थे. मृतकों में तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

परिवार सालासल बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना कर लौट रहा था। आर्शीवाद पुलिया के पास ओवरटेक करने की कोशिश में कार ट्रक की ट्रक से टक्कर हो गयी।टक्कर के बाद एलपीजी लगी हुई कार में आग लगने से सातों लोग जिंदा जल गये।

पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग मेरठ के रहने वाले थे। पुलिस उपाधीक्षक फतेहपुर सर्किल रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि आग में झुलसकर कार सवार तीन महिलाओं और दो बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आग लगने से कार के दरवाजे नहीं खुल पाये।सातों लोग कार के अंदर जिंदा जल गये।फतेहपुर कोतवाली थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले कार सवार लोगों की पहचान हो गयी है। 55 वर्षीय नीलम गोयल, 35 वर्षीय बेटे आशुतोष गोयल, 58 वर्षीय मंजू बिंदल, 37 वर्षीय बेटे हार्दिक बिंदल, हार्दिक की 32 वर्षीय पत्नी स्वाति बिंदल, 7 वर्षीय बेटी दीक्षा और दो वर्षीय बहन के रूप में मृतकों की पहचान हुई है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुं‍चीं। दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में करीब आधे घंटे लग गये.।कार से शवों को निकालने के बाद अस्पताल भेजा गया है।शवों का पोस्टमार्टम राजकीय धानुका उप-जिला अस्पताल में कराया जायेगा। हादसे के चश्मदीदों में से एक रामनिवास सैनी ने आंखों देखा हाल बताया। उन्होंने कहा कि कार को चालक ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था।ओवरटेक की कोशिश के दौरान ट्रक से कार जा टकरायी। सैनी गाड़ी की सर्विसिंग कराने जा रहे थे।हादसे को देखकर उन्होंने गाड़ी को किनारे खड़ा किया।उन्होंने देखा कि कार में दो यात्री मदद मांग रहे थे।लेकिन आग लगने के कारण मदद नहीं कर सके।