राँची पुलिस ने गैंगस्टर अमन साहू गैंग के कुख्यात अपराधी कल्लू को किया गिरफ्तार, पिस्टल और गोली बरामद…

राँची।जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र से कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू गैंग का एक गुर्गे कल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कल्लू के पास से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद किया है।पुलिस के अनुसार कल्लू रंगदारी के लिए रेकी कर रहा था, इसी दौरान उसे दबोच लिया गया।जेल में बंद कुख्यात अपराधी अमन साहू को एटीएस के बाद राँची पुलिस ने भी बड़ा झटका दिया है।गिरोह के कुख्यात सदस्य अलाउदीन अंसारी उर्फ कल्लू को राँची से गिरफ्तार किया गया है।एसएसपी ने बताया कि संगठित अपराधी गिरोहों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है, इसी कड़ी में इस महीने अमन साहू गिरोह के एक और अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।एसएसपी के अनुसार साहू गैंग के अपराधी कल्लू को गिरफ्तार किया गया है। कल्लू को ओरमांझी इलाके में एक कंस्ट्रक्शन साइट की रेकी करते हुए गिरफ्तार किया गया है।उसके पास से पिस्टल और 32 कारतूस बरामद किया गया है। गौरतलब है कि इससे पूर्व ओरमांझी से ही एक सप्ताह पूर्व अमन गिरोह के दो और अपराधी भी गिरफ्तार किए गए थे, जबकि एटीएस ने भी दो दिन पूर्व अमन साहू के करीबी को गिरफ्तार किया था।

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार कल्लू ने बताया है कि वह ओरमांझी इलाके में कंस्ट्रक्शन साइट की रेकी कर रहा था, ताकि गोलीबारी कर वहां दहशत फैलाई जा सके और फिर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक से रंगदारी की मांग की जा सके।

मांडर से हथियार के साथ ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार

वहीं, रविवार को दूसरी सफलता राँची पुलिस को तब हाथ लगी जब पुलिस के द्वारा ड्रग्स पैडलर बॉबी को गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर बॉबी के घर से तलाशी के दौरान एक पिस्टल भी बरामद किया गया है।एसएसपी ने बताया कि मांडर इलाके से बॉबी को गिरफ्तार किया गया है, बॉबी के घर पर अफीम होने की सूचना मिली थी।छापेमारी में लेकिन अवैध पिस्टल बरामद की गयी। पिछले वर्ष बॉबी को हरियाणा पुलिस के द्वारा भी अफीम की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।