रामगढ़:अनियंत्रित होकर कंटेनर गुमटी में जा घुसा,एक व्यक्ति की मौत

रामगढ़।झारखण्ड में रामगढ़ में राँची-पटना मुख्यमार्ग एनएच 33 फिर हादसा हुई है।इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा सिटी रोड प्रवेश मोड़ के पास हुआ जहां निर्माणाधीन फ्लाईओवर का काम चल रहा है। यहां एक कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना के कारण लगभग 1 घंटे तक एनएच जाम भी रहा।हादसा देर शाम को हुआ जिसमें अनियंत्रित ट्रेलर ने पेट्रोल पंप के पास ग्रेडर मशीन को टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जोरदार थी कि ग्रेडर मशीन गुमटी में जा घुसी और गुमटी संचालक की मौत मौके पर ही हो गई।

जानकारी के अनुसार राँची की और से आ रहा अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क के किनारे टायर पंचर बनवा रहा ग्रेडर मशीन को जोरदार टक्कर मार दी।जिसके कारण ग्रेडर मशीन पेट्रोल पंप के कोने में बने गुमटी में जा घुसी। दुर्घटना में गुमटी मालिक ब्लॉक निवासी नरेश प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास पहले भी हादसे हो चुके हैं।लेकिन ना ही एनएचआई और ना ही निर्माणाधीन कंपनी की ओर से दुर्घटना रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। अगर यह अनियंत्रित ट्रेलर पेट्रोल पंप में टक्कर मार देता तो हादसा और बड़ा हो सकता है।