बस ड्राइवर,खलासी और कंडक्टर ने नाबालिग लड़की से बस में किया सामुहिक दुष्कर्म,खलासी और कंडक्टर गिरफ्तार,ड्राइवर फरार

पटना/बेतिया।बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में दिल्ली की निर्भया कांड जैसी घटना घटी है। यहां पर एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।बताया जाता है कि बेतिया बस स्टैंड में पटना जाने वाली बस में नाबालिग लड़की के साथ ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है।हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में दो आरोपियों खलासी और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बस का ड्राइवर फरार है।

मिली जानकारी अनुसार बस मंगलवार सुबह 10 बजे बेतिया स्टैंड में पहुंची। उस बस में पीड़िता बस से आने के लिए सवार हुई थी। संध्या छह बजे के करीब नगर पुलिस को लोगों ने सूचना दी कि एक लड़की को नशा खिलाकर बस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सूचना पर नगर पुलिस वहां गई और पीड़िता को अपने साथ थाने लेकर चली आई। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसे बस में ही नशा देकर बस के ड्राइवर, खलासी तथा अन्य लोगों ने गलत काम किया है।

नाबालिग लड़की आरोप लगा रही है कि उसे बस में ले जाने की बात कहकर खलासी ने बस में बैठाया था।फिर ड्राइवर ने बस को बस स्टैंड से हटाकर बाईपास रोड में लगा दिया। उसी क्रम में लड़की को पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया गया। बेहोश हो जाने पर बस में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया।इसके बाद पीड़िता को बस में बंद कर ड्राइवर खलासी फरार हो गए।

जब नाबालिग लड़की को होश आने पर वह अंदर से बस का दरवाजा खटखटा रही थी, तो राहगीरों ने बस का दरवाजा खोला और स्थानीय नगर थाना की पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस नाबालिग लड़की को अपने अभिरक्षा में साथ ले गई और जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। नाबालिग लड़की आरोप लगा रही है कि उसको नशा खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को ड्राइवर, खलासी व एक अन्य के द्वारा अंजाम दिया गया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।इस घटना से पूरे बेतिया में खलबली मच गई है। फिलहाल पुलिस ने खलासी और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।ड्राइवर की तलाश की जा रही है। वैसे जिस तरह से दिन दहाड़े बेतिया बस स्टैंड में इस तरह की घटना हुई वह कई सवाल को जरूर खड़ा कर रही है। आखिर महिलाओं को सुरक्षा कहां मिलेगी।