सिमडेगा:आंध्रप्रदेश से गिरिडीह लेकर जा रहे 46 लाख रूपया के गांजा के साथ दो गिरफ्तार।

सिमडेगा।आंध्र प्रदेश से गिरिडीह लेकर जा रहे 46 लाख रूपया के गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार हुआ है।एसपी शम्स तबरेज मिली गुप्त सूचना के आधार पर ठेठईटांगर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 91 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार तस्करों में बिरदा नंद पासवान और सबरजीत प्रसाद शामिल है।बरामद हुए गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 46 लाख रूपया बताया जा रहा है।

आंध्रप्रदेश से गिरिडीह लेकर जा रहे थे गांजा:

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कार में सवार नशा कारोबारी आंध्रप्रदेश के कुंडली से गिरिडीह के डुमरी गांजा लेकर जा रहा है। इसी दौरान ठेठईटांगर थाना के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया।इसी दौरान कार में सवार व्यक्ति उतरकर भागने लगा।जिसके बाद पुलिस ने दौड़ाकर दोनों व्यक्ति को पकड़ा।पूछताछ के दौरान दोनों व्यक्ति ने बताया कि कार में गांजा लोड है। जिसके बाद पुलिस ने कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया।पुलिस इस मामले में संलिप्त अन्य तस्करों का भी पता कर रही है, और गिरफ्तार हुए दोनों गांजा तस्कर का अपराधिक इतिहास का भी पता किया जा रहा है।

गांजा तस्करी के खिलाफ समझेगा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. सिमडेगा पुलिस ने बीते 15 अप्रैल को 117 किलो, 8 मार्च को 111 किलो और 4 मार्च को आठ किलो गांजा जप्त किया है।इसके अलावा पुलिस ने गया तस्करी में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का भी काम किया है।