ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की कोशिश चलाई गोली,रॉड लेकर अपराधियों से भिड़ा ट्रक ड्राइवर,चालक की जांच में लगी गोली….

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के डुमरी निमियाघाट थाना क्षेत्र के जीटी रोड के रांगामाटी-सिमराडीह बाईपास पर तुरी टोला के समीप गुरूवार की देर रात कार में सवार चार अपराधियों ने एक ट्रक चालक को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को ईलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक ईलाज के बाद उसे धनबाद रेफर कर दिया गया।जहां इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरजे 09 जीबी 1106 नंबर की ट्रक जिसमें लोहे की सिल्ली लदी है।धनबाद से बगोदर की ओर जा रही थी। रात करीब ढाई बजे तकनीकी खराबी आने से ट्रक के एक एक्सल से आग निकलने लगी। यह देख कर चालक भीलवाड़ा निवासी सत्तु प्रजापति ने तुरी टोला के समीप सड़क के किनारे ट्रक रोक दिया। ट्रक का खलासी पास के एक चापाकल से पानी ला-लाकर आग बुझाने का प्रयास करने लगा।

कार से लूटपाट के लिए पहुंचे अपराधी, भिड़ गया ड्राइवर

इसी दौरान सादे रंग की एक कार से चार अपराधी वहां पहुंचे और चालक से लूट पाट करने की कोशिश करने लगे। बताया जाता है कि चालक रॉड लेकर अपराधियों ने भीड़ गया। इसी दौरान एक अपराधी ने चालक को मारने के ख्याल से तीन फायरिंग की। जिसमें एक गोली चालक के जांघ पर लगा। जिससे चालक वहीं गिर कर छटपटाने लगा। इस दौरान चालक का काफी खून निकल गया। घटना स्थल पर बहा हुआ खून देखा गया। गोली की आवाज सून कर आस पास के लोग जब वहां पहुंचने लगे तो कार में आये अपराधी कार लेकर बगोदर की ओर फरार हो गये। इसी दौरान पुलिस को किसी ने सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो गोली का दो खोखा बरामद किया है।पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है।