जलती चिता से नाबालिग का अधजला शव बरामद,पुलिस के पहुंचते ही परिजन भागे……

बिहार के बेतिया में शुक्रवार को जलती चिता से नाबालिग लड़की की अधजली लाश पुलिस ने बरामद की है। 112 नंबर पर फोन कर किसी ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है और बिना पुलिस को सूचित किये शव जलाया जा रहा है।इसके बाद पुलिस टीम ने धावा बोलकर अधजली लाश बरामद की।

यह मामला बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज के केसरिया गांव में चोरी-चुपके नाबालिग की लाश जलाई जा रही थी। पुलिस के अनुसार यह आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है।डायल 112 की टीम ने अधजले शव को जब्त कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस वालों के अनुसार जब तक टीम वहां पहुंची, शव आधा से ज्यादा जल चुका था। फिर भी उसी स्थिति में बचे अवशेष को बरामद कर सुरक्षित रख लिया गया है।

घटना के बारे में बताया गया कि लड़की ने आत्महत्या की थी। इसके बाद उसके परिजन चोरी-छिपे बिना पुलिस को सूचना दिये शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसका शव जलाने पहुंचे हुए थे।तभी किसी ने 112 पर सूचना दे दी और जब टीम घटनास्थल पर पहुंची तब तक मौके से शव को आधे से ज्यादा जलाकर परिजन फरार हो चुके थे अब शिकारपुर थाना की पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

मामले को लेकर एएसआई भूपेंद्र कुमार ने बताया कि मुझे 112 से सूचना मिली की एक लड़की सुसाइड कर ली है।यहां जब बताए गए पते पर आए तो घर बंद था और घर में कोई नहीं था । यहां एक गांव का लड़का मेरे पास आया जो सूचक था ।उसने ही पटना 112 पर काॅल कर शिकायत की थी।उसी लड़के ने मुझे घटनास्थल तक पहुंचाया।”जब मैं यहां पहुंचा तो देखा शव जलाया जा रहा है। वहां आसपास कुछ लोग खड़े थे।जैसे ही हमलोग पहुंचे सभी फरार हो गए।हमलोगों ने आधा जला हुआ शव बरामद किया। बताया गया कि 12 वर्षीय लड़की ने आत्महत्या कर ली थी।