दोस्तों के साथ नहाने गए एक बालक नदी में बह गए,एनडीआरएफ की टीम पहुँचीं,देर शाम तक नहीं मिला बच्चा…..

गुमला।जिले के चैनपुर प्रखंड के शंख नदी में दोस्तों के साथ नहाने के दौरान एक 9 वर्षीय बालक बुधवार को नदी में डूब गया। जिसका गुरुवार दोपहर तक कोई पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलने के बाद चैनपुर पुलिस एवं ग्रामीणों के द्वारा नदी में जगह-जगह बच्चों को रात 2:00 बजे तक ढूंढा गया मगर बच्चे का कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद घटना की सूचना एनडीआरएफ की टीम को दी गई एनडीआरएफ की टीम गुरुवार सुबह से नाबालिक को ढूंढने में जुटी है।

नहाने के दौरान नदी में डूबा लापता

नाबालिक चैनपुर के प्रेम नगर निवासी जागेश्वर रौतिया का 9 वर्षीय पुत्र अभिनय रौतिया है। इधर घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह अपने चार दोस्तों के साथ दिन के लगभग 2:00 बजे शंख नदी नहाने चला गया था। जिसकी जानकारी घरवालों को भी नहीं थी वही उसके दोस्तों ने उसके डूबने की जानकारी घर लौटकर परिजनों को भी नहीं दी शाम 6:00 बजे पूछताछ में दोस्ती में बताया कि वह नदी में डूब गया है। घटना की जानकारी के बाद संख नदी पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई जो देर रात लगभग 2:00 बजे तक मासूम बच्चे को ढूंढते रहे।

वहीं गुरुवार सुबह से प्रशासनिक स्तर पर लापता बच्चों की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम तलाश में लगी है।अभिनय रौतिया के परिजनों ने बताया कि वह कभी नदी नहाने नहीं जाता था मगर बुधवार को उसके दोस्त नहाने ले गए थे इसी दौरान वह डूब गया है उसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया जबकि लापता बच्चों की मां एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इधर एनडीआरफ टीम कमांडर राहुल सिंह ने कहा कि बच्चों के डूबने की जानकारी मिलने के बाद राँची से 15 सदस्य टीम पहुंची है। साथ में गए दोस्तों से पूछताछ कर गोताखोरों के द्वरा बच्चों की तलाश की जा रही।देर शाम तक बच्चे को नहीं ढूंढ पाए थे।