Ranchi:चार साल की बच्ची के साथ 16 साल के लड़के ने किया गलत काम,पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पकड़ा,आरोपी बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गया था

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र में एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला गुरुवार को सामने आया।बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम बच्ची का पड़ोसी है और वह भी 16 साल का नाबालिग है।घटना की जानकारी मिलते ही चुटिया पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है।वहीं बच्ची के माँ के शिकायत पर मामल दर्ज किया गया है।इधर मामले की जांच करने सिटी डीएसपी दीपक कुमार गुरुवार को चुटिया थाना पहुँचे और मामले की छानबीन की।वही आरोपी नाबालिग लड़के से पूछताछ की है।आरोपी को शुक्रवार को रिमांड होम भेजा जाएगा। वहीं बच्ची का पुलिस ने मेडिकल कराया।

क्या है मामला:
चुटिया थाना क्षेत्र के एक अर्धनिर्मित मकान में चार वर्षीय बच्ची के साथ किशोर(16) ने दुष्कर्म किया़ बच्ची की माँ के बयान पर चुटिया थाना में नाबालिग लड़का के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है, जिसके आधार पर चुटिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है़।इस सम्बंध में सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि घटना 12 दिसंबर की शाम की है़। बच्ची और नाबालिग लड़का एक ही मुहल्ले के है़ं।बताया कि शाम में बच्ची घर के बाहर घुम रही थी, उसी समय लड़का उसे चाकलेट-बिस्कुट के बहाने बहला-फुसला कर अर्द्धनिर्मित मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया़। बाद में बच्ची घर पहुंची और रोते रोते माँ को घटना के संबंध में जानकारी दी़।बताया कि उसके बाद बच्ची की माँ ने घर वालों और मुहल्ले के लोगों से विचार विमर्श करनेे के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने की सोची़। उसके बाद बुधवार (15 दिसंबर) की रात बच्ची के परिजनों ने चुटिया थाना पुलिस को सूचना दी और उसके बाद इस संंबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी़।प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद चुटिया थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया़।