जमशेदपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या,जांच में जुटी पुलिस.

जमशेदपुर :जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र स्थित बागबेड़ा रोड नंबर 6 में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई.यह घटना सोमवार की है.बताया जा रहा है की जितेंद्र कुमार नाम के व्यक्ति ने अपनी ही पत्‍नी व दो बच्‍चों की हत्‍या के बाद खुद को भी मारने का प्रयास किया.घायल स्थिति में जितेंद्र कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है .पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है. उसके होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या के पीछे का वजह क्या है.

बेड पर बरामद हुआ तीनों का शव:-

बागबेड़ा रोड नंबर 6 में रहने जितेंद्र कुमार सोमवार की सुबह अपने घर का दरवाजा नहीं खोला था. बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी फ्लेट के निचले फ्लोर में ही जितेंद्र के मां पिता दोनों साथ में रहते थे. जब सुबह में दरवाजा नहीं खोला तो मां के कहने पर पड़ोसी ने घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन जितेंद्र या उसकी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला. काफी शोर मचाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर जाने पर देखा कि बेड पर पत्नी रानी कुमारी. उनका 6 साल का बेटा आदित्य और 2 साल का बेटा कार्तिक का शव पड़ा हुआ था. जबकि जितेंद्र जिसके पेट में चाकू लगा था एक तरफ गिरा पड़ा था उसकी सांस चल रही थी पड़ोसी ने उसके पेट पर गमछा बांधकर उसे टेम्पो से टीएमएच ले कर पहुचे जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

मामले की जांच में जुटी है पुलिस:-

प्रथम दृष्टया कहा जा रहा है कि जितेंद्र ने अपने परिवार को चाकू मारा है। लेकिन पुलिस की जांच कर रही है.जितेंद्र पूर्व में क्‍यूआरटी में कार्यरत था अभी टाटा स्टील में कर्मचारी के रूप में काम कर रहा है.इस मामले में बागबेड़ा पुलिस से बात करने पर उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है .प्रथम दृष्टया से इस मामले में लग रहा है कि जितेंद्र ने ही अपने परिवार के लोगों की हत्या की है. लेकिन अभी तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है.