तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चियों की डूबने से मौत,एक दूसरे को बचाने में तीनों बच्चियां डूब गई…

गुमला।झारखण्ड के गुमला से बड़ी दुःखद खबर आई है।जहां तालाब में डूबने से तीन बच्चे की मौत हो गई।यह घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के असनी नवाटोली गांव की है।जहां मंगलवार को तीन स्कूली छात्राओं की तालाब में डूबने से मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तीनों को तालाब से बाहर निकाला गया।इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी वे मौके पर पहुंचे तीनों को सदर अस्पताल ले जाया गया।जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।मृतक बच्चों में राघो उरांव की 9 वर्षीय बेटी अनिमा कुमारी, बिरसाई लोहरा की 9 साल की बेटी सरोज कुमारी और कार्तिक उरांव की 12 साल की बेटी मोनिका कुमारी शामिल है।

बताया जा रहा है कि तीनों बच्ची एक साथ नहाने के लिये बरिसा नकटी कुंबाटोली ताड़बांध तालाब गयीं थीं। उसी दौरान वे गहरे पानी में चली गई और एक दूसरे को बचाने क्रम में तीनों बच्ची पानी में डूब गयीं।यहां कपड़ा धोने के लिए पहुंची महिलाओं ने जब तीनों को डूबते देखा तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद तुरंत परिजनों सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे। कुछ लोग में उतरे और तीनों को बाहर निकाला गया।

वहीं सूचना पर गुमला पुलिस मौके पर पहुंची आनन-फानन में पीसीआर वाहन से तीनों बच्चियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया।जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।बच्चियों की मौत से इलाके में कोहराम मच गया है।वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।