सिरफिरे युवक ने पहले पिता को उतारा मौत के घाट,फिर भाभी का सिर किया धड़ से अलग,तीन हत्या से इलाके में मचा हड़कम्प….

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले में तीन हत्या की वारदात हुई है।एक सिरफिरे युवक ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी।मृतकों में आरोपी के पिता सूरज उरांव, भाभी अनुपमा देवी और एक अन्य रिश्तेदार मंसूरिया देवी शामिल हैं।इस घटना में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं।मामले की सूचना पुलिस को दे दी।सूचना मिलने बाद पुलिस मौके पर पहुँची।तीन हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है ।पूरी घटना जिले के सरयू प्रखंड के डबरी गांव की है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, डबरी गांव निवासी रंजन उरांव रविवार की देर रात शराब के नशे में घर आया।तभी किसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया, जिसके बाद रंजन उरांव ने धारदार हथियार से वार कर अपने पिता सूरज उरांव की हत्या कर दी। फिर आरोपी ने अपनी भाभी अनुपमा देवी और रिश्तेदार मंसूरिया देवी पर भी धारदार कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे उनकी भी मौत हो गई।

इस दौरान आरोपी ने अपने चचेरे भाई अमलेश उरांव और उनकी पत्नी हीरामनी देवी को भी मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी भाभी का सिर धड़ से अलग कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने घटना की पुष्टि की है।एसपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।जिस धारदार हथियार से हत्या की गयी, उसे भी जब्त कर लिया गया है।

जिस गांव में यह घटना घटी है, वह काफी सुदूरवर्ती इलाका है। वहां मोबाइल नेटवर्क भी काम नहीं करता। जिससे सोमवार को लोगों को घटना के संबंध में जानकारी मिल सकी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है।फिलहाल पुलिस गांव पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है।