सनकी बेटे ने कुल्‍हाड़ी से माँ को काट डाला,हत्‍या करके गांव में लेकर घूमता रहा खून से सना हथियार….आरोपी गिरफ्तार..

गिरिडीह।जिले के पीरटांड़ थाना क्षेत्र के पालगंज में आधी रात को निर्दयी पुत्र ने माँ को कुल्हाड़ी से काट डाला।बताया जाता है कि प्रदीप साव नामक युवक ने अपनी माँ की हत्या कर दी।वहीं ग्रामीणों की सूचना पर उसका दूसरा पुत्र घर पहुंचा और जख्मी माँ को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल ले गया। चिकित्सक रात को ही माँ मीणा देवी को मृत घोषित कर दिया। आरोपी पुत्र प्रदीप साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक,पालगंज निवासी मदन साव के बड़े बेटे प्रदीप शराबी और सनकी है। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे किसी बात को लेकर उसका अपनी माँ के साथ विवाद हुआ था। वह उस समय भी नशे में था। बात बढ़ी तो पचास वर्षीय माँ मीणा देवी के सिर व कंधे पर उसने टांगी से वार कर दिया। मीणा देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के वक्त उसके घर में दोनों माँ व बेटे के अलावा कोई नही था। हत्या के बाद टांगी लहराते हुए वह गांव में घूमने लगा। गांववालों ने इसकी पूरी जानकारी मीणा देवी के दूसरे बेटे को दी, जो तुरंत मौके पर पहुंचकर अपनी माँ को अस्‍पताल ले गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आज मंगलवार सुबह थाना प्रभारी दिलशन बिरुआ सहित अन्य लोग पहुंचे और कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस प्रदीप से थाने में पूछताछ कर रही है।