परीक्षा के अंतिम दिन अंत हो गई चार जिंदगी,दो बाइक की आमने-सामने टक्कर,चार छात्रों की मौत,इलाके में कोहराम मच गया है….

हजारीबाग।झारखण्ड में हजारीबाग जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार छात्रों की मौत हो गई है।चार छात्रों की मौत से इलाके में कोहराम मच गया है।बताया जा रहा है कि जैक की ओर से आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा के अंतिम दिन चार जिंदगियों का अंत हो गया।दरअसल,सोमवार को बड़कागांव के दो परीक्षा केंद्रों से पांच विद्यार्थी दो बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे।कर्णपुरा कॉलेज से एक बाइक पर दो और आदर्श मध्य विद्यालय परीक्षा केंद्र से एक बाइक पर तीन परीक्षार्थी सवार होकर निकले।

मिली जानकारी के मुताबिक,बड़कागांव-टंडवा रोड के महटिकरा गांव के समीप दोहरनगर के पास दोनों बाइक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन परीक्षार्थियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दो को रिम्स रेफर किया गया, जिसमें एक और छात्र की मौत रास्ते में ही हो गई।मरनेवालों में दो छात्र नगड़ी और दो महटिकरा के बताए जा रहे हैं।

बताया गया कि बड़कागांव की ओर से महटिकरा की ओर जा रही बाइक जेएच 02 बीजी- 8221 पर दो छात्र मोहम्मद समीर (20 वर्ष) पिता-मोहम्मद ताहिर एवं मोहम्मद साहिल उर्फ नेपाली (22 वर्ष) पिता-मोहम्मद सलामत ग्राम नगड़ी थाना डाड़ीकला (बड़कागांव) एवं महटिकरा की ओर से बाइक जेएच 01ईडब्ल्यू-9659 अपाचे से दिलीप कुमार (20 वर्ष) पिता-दिलेश्वर महतो, अनिल कुमार (18 वर्ष) पिता-सुखदेव महतो उर्फ सुकुल महतो एवं नीतीश कुमार (22 वर्ष)पिता- सत्येंद्र महतो बड़कागांव की ओर आ रहे थे।

नगड़ी के दोनों छात्र बड़कागांव के इंदिरा गांधी मेमोरियल कॉलेज में इंटर के छात्र थे,जो आदर्श मध्य विद्यालय बड़कागांव में परीक्षा लिखकर घर जा रहे थे।वहीं महटिकरा निवासी मृतक दिलीप कुमार एवं दोनों घायल छात्र कर्णपुरा इंटर कॉलेज के छात्र थे, जो आदर्श मध्य विद्यालय बड़कागांव में ही परीक्षा लिखकर पहले घर गए और घर से पुनः बड़कागांव चौक आ रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिल पर सवार छात्र पहले पांच फीट मोटरसाइकिल से ऊपर उड़ गए और जमीन पर आकर गिरे।तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।वहीं दोनों बाइक में आग लग गई।