चतरा:ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप पर हमला करने वाले अमन साहू गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के टंडवा स्थित होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप गोलीबारी हुई थी।गोलीबारी की घटना में शामिल तीन और अपराधी गिरफ्तार हुआ है। एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के सायल गांव निवासी धनेश्वर महतो के पुत्र शंकर कुमार महतो, प्रभु रजक का पुत्र संतोष रजक और झनकु महतो का पुत्र कामेश्वर कुमार महतो का नाम शामिल है. उनके पास से एक बाइक और तीन मोबाइल बरामद हुआ है। इससे पूर्व पुलिस ने चार सितंबर को गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था।

बताया गया कि एसपी राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि अमन साहू गिरोह के कुछ सदस्य इलाके में घूम कर रहे हैं। पुलिस की टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निकल पड़ी और एक साथ तीनों युवकों को संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया, पूछताछ के बाद स्पष्ट हुआ कि गिरफ्तार तीनों युवक अमन साहू गिरोह के सदस्य और आरकेटीसी कैंप पर हुए हमले के आरोपी है।

जिले के टंडवा स्थित सीसीएल के आम्रपाली कोल परियोजना क्षेत्र के होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप पर बीते 29 अगस्त की शाम हमला हुआ था।हमले में कंपनी के तीन कर्मी जख्मी हो गए थे। उन्हें उपचार के लिए प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. प्राथमिक उपचार के बाद तीनों सुलकर राज, अमित ठाकुर और नीरज तरोगी को हजारीबाग रेफर कर दिया गया था।