आदित्यपुर में एक साथ चार अर्थी उठने पर मची चीत्कार, आंसुओं की धार के बीच कॉलोनी के लोगों ने दी अंतिम विदाई

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर 2 कॉलोनी में मंगलवार को एक साथ चार अर्थी उठी। इस दृश्य को देखकर लोगों की आंखें नम हो गयीं।कॉलोनी निवासी चार युवकों की चांडिल एनएच 33 कंदरबेड़ा में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी।मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया।

सोमवार शाम तकरीबन 4:30 बजे रांची टाटा नेशनल हाईवे 33 के कंदरबेड़ा में जोरदार सड़क हादसे में आदित्यपुर 2 कॉलोनी के चार युवक बाबा आश्रम कॉलोनी निवासी निखिल, रोड नंबर 17 निवासी संस्कार मिश्रा, रोड नंबर 22 निवासी सूरज कुमार, रोड नंबर 21 निवासी नवनीत शर्मा की दर्दनाक मौत हो गई।इस घटना के बाद मंगलवार को चारों युवकों के शवों का जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

मंगलवार दोपहर आदित्यपुर कॉलोनी में चारों युवकों के पार्थिव शरीर को लाया गया।जिसके बाद हर तरफ चीत्कार मच गयी, बच्चों से लेकर बूढ़े, महिला-पुरुष की आंखें एक साथ चार शवों को देखकर भर आईं। इन चारों शवों का अंतिम संस्कार जमशेदपुर के पार्वती घाट पर किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में आदित्यपुर कॉलोनी के लोग शामिल हुए।उनकी अंतिम यात्रा में क्षेत्र के सामाजिक, राजनीतिक क्षेत्र के लोग भी शामिल रहे। मृतकों में तीन अपने घर के इकलौते चिराग थे, जिनके असामयिक मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

3 महीने में 10 युवक हुए सड़क हादसे का शिकार

विगत 3 महीने के अंदर आदित्यपुर कॉलोनी के 10 युवक भीषण सड़क दुर्घटना में असमय काल के गाल में समा गए हैं। इससे पूर्व 1 जनवरी की अहले सुबह आदित्यपुर बाबा आश्रम कॉलोनी के रहने वाले 6 युवक भी ठीक इसी प्रकार भीषण सड़क दुर्घटना में मारे गए।इस घटना के ठीक 3 महीने बाद इन चार युवक के मौत से पूरा क्षेत्र दहल उठा है।