Ranchi:घर में अकेला था युवक,अपराधियों ने चाकू मारकर की हत्या,घर से कुछ ही दूरी पर मिला शव

राँची।जिले के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के टाटी पूर्वी बाजार टांड़ के समीप अपराधियों ने दिव्यांग अंगद महतो (उम्र 26, पिता चलना महतो) की चाकू से मारकर हत्या कर दी है। शव बाजार टांड़ स्थित घर से कुछ दूर स्थित हनुमान मंदिर के सामने से पुलिस ने बरामद किया है।घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने अंगद के पेट,चहरे सहित सात आठ जगहों पर चाकू से वार किया है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।इधर पुलिस जांच में जुटी है कि दिव्यांग युवक की हत्या किसने और क्यूं की।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर महेंद्र करमाली ने बताया कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है।शव हनुमान मंदिर के पास कैसे आया उसकी जांच की जा रही है।मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई है।कहा कि मामले की अनुसंधान जारी है।जल्द आरोपी तक पुलिस पहुँचने की कोशिश में लगी है।

परिजनों के अनुसार चार साल पहले सड़क दुघर्टना में अंगद विकलांग हो गया था।उसके कमर के नीचे का अंग काम नहीं करता था।बताया जा रहा है कि उसके घर में 7-8 किराएदार रहते हैं, जिससे परिवार चलता था।पत्नी एवं एक बच्चे के साथ रहते थे। पत्नी बच्चे को लेकर अपने मायके सताकी गई हुई थी। अंगद घर पर अकेला था।बताया जा रहा है कि घर में काम करने वाली महिला ने रात 9 बजे अंगद के कमरे में खाना पहुंचाकर चलीं गईं थीं। गुरुवार की सुबह मंदिर के समीप शव बरामद हुआ।