Brekaing: राँची के हिंदपीढ़ी थाना से कुछ ही दूरी पर चाकू मारकर नाबालिग की हत्या

राँची। राजधानी राँची के हिंदपीढ़ी थाना से कुछ ही मीटर की दूरी में युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि जान से मारने की धमकी देने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना शनिवार को हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के कुर्बान नगर में हुई है। घटना में इरफान नाम के नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भी नाबालिग बताया जा रहा है आगे पुलिस के जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आरोपी नाबालिग है या बालिग। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार कुर्बान नगर में रहने वाले इरफान ने कुछ दिन पहले नाबालिग आरोपी को जान मारने की धमकी दी थी। आरोपी को डर था कि इरफान उसकी हत्या कर देगा और इससे पहले ही आरोपी में शनिवार को इरफान की पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में इरफान को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चाकूबाजी की घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी ने पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक की मौत हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह नाबालिग बताया जा रहा है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।

वहीं दूसरी घटना हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के खेत मुहल्ला का बताया जा रहा है। जहां चोरी करने की नीयत से घर में घुसे युवक की मौत हुई है। मौत मारपीट से हुई है या कैसे पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।