Bihar:पिस्तौल की नोक पर अपनी लैला की मांग में जबरन सिंदूर डालने पहुंचे मजनू की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

भागलपुर।बिहार के भागलपुर जिले के इशाकचक थाना क्षेत्र में एक मंजनु का पिस्टल कांड सामने आया है।बताया गया कि परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ पिस्तौल की नोक पर अपनी लैला की मांग में जबरन सिंदूर डालने पहुंचे मजनू की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।घटना शनिवार की दोपहर की है,यह घटना इशाकचक थाना क्षेत्र में हुई। छात्रा के पिता के बयान पर आर्म्स एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।पुलिस ने आरोपित वारसलीगंज निवासी शाहिल को जेल भेज दिया।

पिता पर पिस्तौल तानकर बोला, तुम्हारी बेटी से अभी करेंगे शादी

इशाकचक के पासी टोला इलाके में शाहिल अचानक अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। वह टोटो रिक्शा से आया और टोटो रिक्सा जिसे वापस भेज दिया।और कमर से पिस्तौल निकालकर घर के अंदर प्रवेश कर गया। सामने छात्रा के पिता मिले तो उन पर पिस्तौल तान दी। बोला, तुम्हारी बेटी से अभी शादी करेंगे। इसके बाद पैंट से सिंदूर की डिबिया निकालकर छात्रा की तरफ बढ़ा।यह देख पीछे खड़े छात्रा के भाई ने उसे बिना देर किए दबोच लिया।तब पिता की भी हिम्मत लौट आई। उन्होंने भी झट से शाहिल के हाथ से पिस्तौल छीन ली। फिर बाप-बेटे ने शाहिल की अच्छी तरह से खबर ली उसके बाद जुटे लोगों ने भी जमकर धुनाई कर दी।वहीं घर वालों ने दरवाजा बंद कर इशाकचक इंस्पेक्टर एसके सुधांशु को फोन किया।पुलिस टीम पहुंची और गिरफ्तार कर थाने लाई।

आरोपी का कहना है प्रेम करते हैं प्रेमिका को पाकर रहेंगे

थाने में पूछताछ में उसने कहा कि वह आठवीं क्लास से लड़की को जानता है। दोनों एक साथ पढ़े थे।अब प्रेम करते हैं,उसे पाकर ही रहेगा। वह अपनी मां के साथ लड़की के पिता से बातचीत करने जा रहा था। शाहिल अपने बचाव में बार-बार बयान बदलता रहा।

पहले भी किया था बवाल

शाहिल दो सप्ताह पूर्व भी छात्रा के घर के समीप अजीबोगरीब इशारा कर तमाशा खड़ा कर दिया था। तब स्वजन लोक लाज की वजह से चुप रह गए थे। शनिवार को वह पिस्तौल के बल पर कुछ कर गुजरने पहुंचा तो स्वजन के धैर्य का बांध टूट गया। उसे दबोचकर पुलिस को सौंप दिया।