सरायकेला:बालू और स्क्रैप कारोबारी की गोली मारकर हत्या,पुलिस को गैंगवार की आशंका,घटना की छानबीन जारी

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है।जहां टाटा-कांड्रा रोड स्थित खोसला धर्म कांटा के समीप बेखौफ अपराधियों ने ट्रांसपोर्ट कारोबारी देबू दास को गोलियों से भून दिया। आनन-फानन में देबू दास को इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया।जहां इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने कारोबारी की मौत की पुष्टि की है।इधर मामले की जानकारी मिलते के बाद आदित्यपुर थाना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।बताया जाता है कि देबू बालू और स्क्रैप का धंधा करता था।साथ ट्रांसपोर्टर भी चला रहे थे।


घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।बताया गया है कि मरने वाले कारोबारी देबू दास का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। वह राजनीति में भी सक्रिय था। ऐसे में पुलिस पूरे मामले को गैंगवार से जोड़कर देख रही है।
घटनास्थल के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी की मदद से अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश हो रही है। इसके अलावा व्यापारी के परिवार के लोगों से भी पूछताछ कर घटना के कारणों को समझने का प्रयास किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार देबू सुबह अपनी बाइक लेकर घर से निकला था। इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी।आनन-फानन में उसे टीएमएच लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।देबू हाईवा का संचालन करता था। आदित्यपुर थाना प्रभारी ने जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही है। पुलिस ने घटना स्थल से मृतक की बाईक, खोखा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। घटना की प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि अपराधियों ने पूरे योजनाबद्ध तरीके से देबू की हत्या की है।

इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देबू को अपराधियों ने पांच गोलियां मारी, जबकि एक गोली नहीं लगी। फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी है।