#Bihar:प्रेमिका के सच्चे प्यार ने अपना रंग दिखाया,थाना परिसर के मंदिर में दरोगा को मलमास में करनी पड़ी शादी,इसका साक्षी इंस्पेक्टर,थाना प्रभारी सहित थाना के पुलिस कर्मी बने ।

बांका।बिहार के बांका जिले के एक दरोगा का लवस्टोरी की कहानी सामने आई है।प्रेमिका के जिद पर दरोगा को करनी पड़ी शादी।जहां प्यार में धोखा करना अमरपुर थाना में पदस्थापित एक दारोगा को काफी महंगा पड़ गया। आखिरकार प्रेमिका के सच्चे प्यार ने अपना रंग दिखाया और शनिवार को थाना परिसर के बजरंगबली मंदिर में दारोगा छोटू कुमार परिणय सूत्र में बंध गए। इसका साक्षी पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव, थानाध्यक्ष अरविद कुमार राय, दारोगा विजय शंकर सिंह, राजेश सिंह सहित थाना में पदास्थापित दारोगा एवं चौकीदार भी बने।

इस सम्बंध में एक दारोगा ने बताया कि दोनों के बीच पिछले तीन-चार वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच जब प्रेमिका को इस बात की जानकारी मिली कि दारोगा छोटू कुमार के स्वजन उसकी कहीं शादी कर रहे हैं तो वह पुलिस कप्तान के पास पहुंच गई। उन्होंने अपनी पूरी कहानी सुनाई। एसपी ने इसे गंभीरतापूर्वक से लिया।उनके कड़े रूख को भांप कर दरोगा शादी करने को तैयार हो गया और शनिवार को थाना परिसर के बजरंगबली मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ विवाह संपन्न हुआ। शादी को लेकर थाना परिसर में उत्सवी माहौल बना रहा। शादी के बाद खुशी में मिठाई भी वितरण किया गया।वहीं नवदम्पति को शुभकामनाएं दी गई।