Ranchi:ट्रांसफार्मर में लगे करंट प्रवाहित तार में झूलकर महिला ने दे दी जान…..पुलिस जांच में जुटी है…

राँची।जिला के सोनाहातू थाना क्षेत्र के महुलडीह गांव में बुधवार की रात से गायब महिला सत्यवती देवी (40वर्ष) में ट्रांसफार्मर में लगे करंट प्रवाहित तार पर झूलकर जान दे दी। गुरुवार की सुबह सात बजे तार पर उसका झूलता हुआ शव मिला। परिजनों ने बताया कि पिछले कई दिनों से महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और वह विक्षिप्त की तरह व्यवहार कर रही थी। सूचना मिलने पर सोनाहातू पुलिस गांव पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। परिजनों ने बताया कि बुधवार की रात से वह घर से गायब थी।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार तड़के सत्यवती देवी गांव के ही ट्रांसफॉर्मर के पास जाकर हाईवोल्टेज तार को पकड़कर झूल गई। बिजली का तार छूते ही महिला को तेज झटका लगा और झुलसकर उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह बीते कुछ समय से विक्षिप्त जैसा व्यवहार कर रही थी।

इधर ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पहुंची सोनाहातू पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सत्यदेवी बुधवार रात से ही घर से गायब थी। सुबह तकरीबन 7 बजे उन्हें जानकारी मिली कि बिजली के तार से लटककर सत्यवती ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि, पुलिस यह जानना चाहती है कि क्या महिला डिप्रेशन से जूझ रही थी।