पत्नी ने कहा ससुराल नहीं आऊंगी… पति को यह बात नहीं आई रास, गम में पहले खूब शराब पीने लगा,फिर दिवाली की रात मौत को लगा लिया गले…..

 

दुमका।झारखण्ड के दुमका से दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां पति ने दिवाली की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल,नगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित बाउरीपाड़ा में पत्नी मायके से नहीं आई। इसी गम में चालक पति पालो मांझी ने रविवार की रात घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी।घटना की सूचना मिलने पर सोमवार को पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं, मृतक के भाई शिवलाल यादव के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, एक माह पहले पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद नाराज होकर पत्नी अपने तीन बच्चों को साथ लेकर मायके आसनसोल चली गई। बाद में पति का दिमाग शांत हुआ तो पत्नी को मायके से बुलाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह ससुराल आने के लिए तैयार नहीं हुई।पत्नी की इस हरकत से परेशान होकर पति गम में जमकर शराब पीने लगा। रविवार की रात को खाना के बाद वह सो गया। सुबह माँ दरिद्र भगाने के लिए घर से बाहर आई तो देखा कि बेटे के कमरे का दरवाजा खुला हुआ है। अंदर जाकर देखा तो बेटा का शव लटक हुआ था।

घटना की सूचना मिलने पर सोमवार की सुबह नगर थाना की पुलिस आई और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए चली गई। अब पति की मौत की खबर सुनने के बाद से घर आई पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।