थाने में तैनात एएसआई की धुनाई,पति-पत्नी के विवाद को लेकर युवक महिला थाना पहुँचा था,आरोपी युवक गिरफ्तार

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के हुसैनाबाद महिला एवं बाल सरंक्षण थाना की ओडी में तैनात एएसआई चंद्रदीप प्रसाद के साथ एक युवक ने मारपीट कर घायल कर दिया। इस संबंध में एएसआई चन्द्रद्रीप ने रेहला निवासी चंदन गुप्ता के खिलाफ हुसैनाबाद थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।इसमें कहा है कि महिला थाना प्रभारी ने मोबाइल पर बताया था कि जपला शहर निवासी पूजा कुमारी, पति चंदन गुप्ता के दिए गए आवेदन की जांच कर लें।वे आवेदिका पूजा कुमारी से आवेदन के आधार पर पूछताछ कर रहे थे। इसी बीच पूजा कुमारी के पति ने मोबाइल पर पूजा से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह महिला थाना हुसैनाबाद में है।

कुछ ही देर बाद पूजा कुमारी का पति चार पहिया वाहन से थाना पंहुचा। पति, पत्नी को बैठकर आपसी सहमति से रहने की बात कर रहे थे। समझाने के दौरान ही चंदन गुप्ता जोर-जोर से थाने में चिल्लाने लगा। गाली-गलौज करते हुए एएसआई का कॉलर पकड़ लिया और मारपीट करने लगा।

बताया कि इतना ही नहीं,गर्दन पकड़कर दीवार में कस कर ठोकरमार कर घायल कर दिया। थाने में मौजूद मुंशी अजय कुमार तिवारी, महिला आरक्षी सोनमति कुमारी व किरण कुमारी ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। शोर सुनकर हुसैनाबाद थाना के कई पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर जान बचाई।

हुसैनाबाद थाना की पुलिस पदाधिकारियों ने उसे पकड़कर साथ ले गए। घटना की सूचना पलामू के पुलिस अधीक्षक व पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार को दी गई।उसके बाद पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर चंदन गुप्ता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मेदिनीनगर जेल भेज दिया गया है। एएसआई चंद्रदीप प्रसाद के आवेदन पर हुसैनाबाद थाना में चंदन गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।