दीपावली की खुशियां गम में बदलीं,बेटे के साथ दुकान में दीया जला रहे थे,अपराधियों ताबड़तोड़ पांच गोली मारी,इलाज के दौरान मौत, इलाके में दहशत

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के दुधनिया गांव में रियल ऑटो सर्विस सेंटर के समीप शृंगार दुकान में महेंद्र यादव पुत्र के साथ दीया जला रहे थे।तभी बाइक से पहुंचे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। पांच गोली उसके पेट व बाएं हाथ की कलाई में लगी। परिजनों ने तुरंत महेंद्र को लाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद आईसीयू में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था कि उनकी मौत हो गयी ये मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पवन कुमार सहित कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद घटनास्थल भी जांच-पड़ताल को लेकर पहुंचे।घटनास्थल से पुलिस ने पांच खोखा भी बरामद किया।

मौत से पहले महेंद्र यादव ने बताया कि वह दुधनिया गांव का रहने वाला है पिछले कुछ दिनों से जमीन विवाद का मामला चल रहा था। कई लोग धमकी भी देते थे।घटना के पूर्व वह दीया जलाने के लिए दुधनिया मोड़ पर स्थित दुकान पर गए थे अपने आठ साल के बेटे आयुष के साथ दुकान पर वह दीया जला रहे थे। उसी क्रम में अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।बताया जा रहा है कि चार की संख्या में अपराधी बाइक से पहुंचे थे और घटना को अंजाम देकर भाग निकले।इधर दिवाली के दिन हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।