जुए अड्डे पर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर पथराव,महिलाओं ने भी बरसाए रोड़े, 7 गिरफ्तार, महिलाओं सहित 18 लोगों पर मामला दर्ज….

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में गोलमुरी थाना क्षेत्र के बजरंग नगर पहाड़ी में बीते रात जुआ के अड्डे पर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया।इस दौरान पुलिस पर जमकर पथराव किया गया और पुलिसकर्मियों से हाथापाई भी की।मिली जानकारी के अनुसार, हमला करने में महिलाएं भी शामिल थीं।इस घटना के बाद में एक्शन में आई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, जुआ के अड्डे से 36 हजार रुपये कैश, ताश के पत्ते, दो बाइक और एक स्कूटी बरामद की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में त्रिलोक सिंह, मनोज कुमार यादव, विक्रम कुमार, मुकेश कुमार सिंह, वीर सिंह उर्फ वीरू, सविंद्रर सिंह उर्फ मोटू और राजकुमार अग्रवाल हैं।वहीं, मामले में महिलाओं समेत 18 लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और पथराव करने की प्राथमिकी बर्मामाइंस थाना में दर्ज की गई है।

जिन लोगों को मामले में आरोपी बनाया गया है, उसमें त्रिलोक सिंह, मनोज यादव, मुकेश सिंह, विक्रम कुमार, सविंदर सिंह, राजकुमार अग्रवाल, रियाज राज, सुमित यादव, शेख काला, टिल्लू सिंह, पिंटू लाल, अमरजीत सिंह, रोशनी कौर, सरबजीत कौर, अनिता कौर, गोग कौर और कोमल कौर शामिल हैं।

इस मामले में सीसीआर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता ने बताया कि छापेमारी टीम में गोलमुरी थाना प्रभारी राजीव रंजन, निलेश कुमार, कुंदन कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारी थे। गोपनीय सूचना पर पुलिस टीम बजरंग नगर पहाड़ी में संचालित होने वाले जुआ के अड्डे पर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान पुलिस पर हमला कर दिया गया।

गौरतलब है कि इससे पहले परसुडीह में बदमाशों ने बारीगोड़ा रेलवे फाटक के पास दो सहायक अवर निरीक्षक पर पिस्टल और पत्थर से हमला किया था।