दिवाली में ऑफिस की करा रहे थे साफ सफाई, 2 अपराधियों ने मारी 6 गोलियां…..दिवाली के दिन हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई…

 

सीतामढ़ी।बिहार के सीतामढ़ी में दिवाली की सुबह बजाज बाइक शोरूम के पूर्व मालिक विशाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।विशाल को छह गोली मारी गई है।घटना मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुंवारी मदन गांव की है।घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर डीएसपी सदर रामकृष्ण, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन में जुटे गए। मृतक की पहचान सुबोध सिंह के बेटे विशाल के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि दिवाली के दिन रविवार की सुबह दो अपराधी बाइक से आए थे। विशाल सिंह अपने घर से चौक स्थित ऑफिस पर आकर साफ सफाई करवा रहे थे। दोनों बदमाश दुकान पर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।गोली लगने के बाद गंभीर रूप से जख्मी विशाल सिंह को आसपास के लोगों के सहयोग से इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गुस्साए परिजनों और लोग शव को घर लेकर आ गए।पुलिस ने परिजनों और स्थानीय लोगों के समझाने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सदर डीएसपी रामकृष्ण ने बताया कि आज सुबह सुबोध सिंह के बेटे विशाल सिंह को गोली मार दी गई है। उनके परिजनों और अन्य साक्षियों से पूछताछ कर दोषियों को चिह्नित किया जा रहा है। आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।