पत्नी की प्रेमी से कराई शादी….फिर प्रेमी हत्या;विदाई के बहाने बुलाया था,3 दिन बाद नदी से मिला शव…..

नालंदा।एक पति ने पहले अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग को स्वीकार कर लिया। प्रेमी से अपने दो बच्चों की माँ की शादी भी करवा दी। प्रेमी के परिजन का कहना है कि पति ने प्रेमी को पत्नी की विदाई के बहाने फोन कर घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी।शेखपुरा जिला के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अंबारी गांव के रहने वाले बुंदेल रविदास का बेटा विक्रम कुमार (18) 31 जुलाई से लापता था। 3 अगस्त को उसका शव नदी किनारे मिला था। अब परिवार ने उसकी पहचान कर ली है।

विक्रम के परिजनों के अनुसार, महिला के पति जो उसी गांव का रहने वाला है, उसी ने हत्या कर शव नदी में फेंका है। आरोपी का पूरा परिवार घटना के बाद से फरार है। मामला जिले के बिन्द थाना क्षेत्र का है।

विक्रम के भाई संतोष ने बताया कि विक्रम का गांव की ही एक महिला के साथ 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला दो बच्चों की माँ है। महिला के पति सोनू और उसके परिवार वालों ने 31 जुलाई को घर बुलाकर भाई की हत्या कर दी। फिर शव को सोयबा नदी में फेंक दिया।

संतोष ने बताया कि उसका भाई 31 जुलाई से लापता था। वह घर वालों को राजगीर घूमने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजन ने बाद में काफी खोजबीन की गई।

इधर, जिस महिला के साथ युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था, उसके परिजन ने विक्रम की कोई जानकारी होने से इनकार किया था।इस बीच परिजनों को बिंद थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान की। कुछ दिन पहले ही विक्रम ने सिर मुड़वाया था। इसके आधार पर परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

संतोष ने बताया कि 30 जुलाई को सोनू ने घर बुलाकर अपनी पत्नी की शादी विक्रम से करा दी थी। इसके बाद 31 जुलाई को सोनू ने विक्रम को फोन किया। जिसकी एक रिकॉर्डिंग भी परिवार ने दी है। इसमें सोनू विक्रम से पूछ रहा है की वह कहां पर है। तभी विक्रम सोनू को कहता है कि आप कहां पर हैं।

सोनू कहता है कि वह उसके घर के पास से ही घूम कर आ रहा है। तभी सोनू पूछता है कि कब ले जाओगे। इस पर विक्रम बोलता है कि वह महिला को ले जाने के लिए तैयार है। उसे गांव से बाहर ले जाकर रखेगा, लेकिन आप मेरे घर वालों के साथ कुछ नहीं कीजिएगा। तब सोनू भरोसा दिलाता है कि वह उसके घर वालों के साथ कुछ नहीं करेगा। इसके बाद सोनू विक्रम से मिलने गांव के ही एक जगह पर पहुंच जाता है।

शुक्रवार से फरार है सोनू और उसका परिवार

विक्रम के परिजनों ने जब सोनू के घर जाकर उसके बारे में पूछताछ की तो उन लोगों ने विक्रम के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी से इनकार कर दिया। वहीं शुक्रवार को मौका पाकर सोनू और उसका पूरा परिवार घर में ताला बंद कर फरार हो गया है। इससे परिवार वालों की आशंका और बढ़ गई।

बिंद थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है। परिजनों की ओर से जो भी लिखित आवेदन मिलेगा होगा, उसके आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है।