प्रेमी खुद थाना जाकर पुलिसकर्मियों से कहा माँ और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है,माँ और बेटी की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया….

उत्तराखंड में काशीपुर के उधम सिंह नगर के मोहल्ला अली खां के इमली चौक पर दोहरे हत्या से हड़कंप मच गया है।यहां एक सिरफिरे युवक ने माँ और बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद हत्यारे ने खुद बांसफोड़ान कोतवाली पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया है।पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।मृतका बेटी का नाम शीबा (22 वर्ष) और माँ का नाम शबाना (45 वर्ष) है।खबर के अनुसार, शबाना के पति रईस और बेटा शाबेज खाड़ी देश दुबई में फर्नीचर का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस ख़ौफ़नाक दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।यह घटना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अली खां इमली चौक के पास की है।

बताया जाता है कि आरोपी का नाम सलमान है, जो मोहल्ला अली खां का ही रहने वाला है। आरोपी पिछले एक साल से सऊदी अरब में जाकर प्लंबर का काम करता था। सलमान कुछ ही दिन पहले सऊदी अरब से वापस काशीपुर अपने घर वापस लौटा था।आरोपी सलमान ने पुलिस को बताया कि शीबा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था,लेकिन शीबा ने उसको धोखा दिया।दरअसल, जब सलमान वापस लौटा और शीबा से शादी करने को कहा तो वो टालमटोल करने लगी। फिर सलमान को पता लगा कि शीबा का रिश्ता ग्राम मिस्सर वाला में तय हो गया है। ये जानने के बाद सलमान आग बबूला हो गया और शीबा को मारने की ठान ली।इसी बात से गुस्से में आकर सलमान हत्या के इरादे से शीबा के घर की ओर निकला। तभी उसे घर से कुछ दूरी पर कार सीखकर घर आ रही उसकी प्रेमिका शीबा मिली। सलमान ने सड़क पर ही चाकू से शीबा के गले और पेट में ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर वो घर में घुसा और शीबा की माँ शबाना को भी मार डाला।इसके बाद वो खून से लथपथ हालत में ही बांसफोड़ान चौकी पहुंचा और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि उसने माँ और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है।

इधर खून से सने हुए आरोपी को देख पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस कर्मियों ने तुरंत उसे हिरासत में लिया। पुलिस की एक टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है।