राँची पुलिस को बड़ी सफलता मिली,बाइक चोर गिरोह का खुलासा,चोरी के 20 बाइक के साथ तीन गिरफ्तार…

राँची।राँची पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र से चोरी के 20 बाइक के साथ तीन चोर को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार हुए चोर में राकेश अहीर, निलाम्बर महतो और अनुज महतो शामिल है।

वाहन चेकिंग के दौरान मिली सफलता

बताया गया कि एसएसपी के निर्देश पर गठित टीम द्वारा तमाड़ थाना क्षेत्रान्तर्गत भुईयाँडीह चौक के पास वाहन चेकिंग प्रारम्भ किया गया।उसी दौरान तमाड़ की ओर से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखायी दिये।जिसे पुलिस द्वारा रूकने का इशारा किया गया,परन्तु मोटरसाईकिल सवार पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास करने लगे,जिसे पुलिस द्वारा खदेड़कर पकड लिया गया।पकड़ाये व्यक्ति से मोटरसाईकिल के कागजात की मांग करने पर उनके द्वारा कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया।जब पुलिस द्वारा पकड़ाये व्यक्तियों से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि यह मोटरसाईकिल चोरी की है, जिसे बेचने हेतु लेकर जा रहे थे कि पुलिस द्वारा पकड़े गये।

आगे पूछताछ करने पर पकड़ाये व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि इनलोगों का एक गिरोह है जो मोटरसाईकिल की चोरी करके कम दामों में बेचते हैं, ये लोग पूर्व में भी कई मोटरसाईकिल की चोरी करके बेचे है। पकड़ाये व्यक्तियों के निशानदेही के आधार पर पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों से चोरी के कुल 20 मोटरसाईकिल बरामद किया गया।