खुलासा:महताब ने प्रेमिका के साथ फारूक को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था,ब्लैकमेल करने लगा,फारूक ने घर से बुलाकर कर दी हत्या,फारूक समेत चार गिरफ्तार

पलामू।मेदिनीनगर शहर थानाक्षेत्र के पहाड़ी मोहल्ला निवासी नाबालिग मोहम्मद महताब की हत्या का आरोपी उसका ही दोस्त फारुक निकला। पुलिस ने फारुक समेत चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे का कारण फारुक की प्रेमिका को मो. महताब द्वारा ब्लैकमेल करना था। इसे लेकर फारुक, मो. महताब से काफी नाराज था। यह जानकारी बुधवार को एसडीपीओ के विजय शंकर ने दी।गिरफ्तार आरोपियों में फारुख अंसारी, हॉस्पिटल रोड का बजाज हवारी उर्फ फिरोज हवारी, चैनपुर निवासी सरफराज उर्फ छोटू कुरैशी और नावाटोली का रहने वाला मो. अरबाज अली उर्फ सिप्पु का नाम शामिल है। दरअसल, फारुख का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग था। एक दिन मो. महताब ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। फिर वो लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद फारुख ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिल मो. महताब की हत्या कर दी। मो. महताब की लाश मंगलवार को कोयल नदी के किनारे बालू पर मिली थी।

ईंट से मो. महताब के सिर व चेहरे पर वार कर उसकी हत्या की गई


मंगलवार को मिली थी लाश।
बताते चलें कि मंगलवार की सुबह लोगों ने देखा था कि चनवारी घाट के सामने नदी के बालू पर मो. महताब का ईंट से चेहरा कूचा शव पड़ा है। ईंट से उसके सिर व चेहरे पर वार कर उसकी हत्या की गई थी। मो. महताब शहर के एक पानी प्लांट में काम करता था। मृतक का चचेरा भाई मो. शाहिद हुसैन ने बताया था कि सोमवार की रात करीब आठ बजे महताब पानी प्लांट से काम कर घर आया था। इसी बीच पहाड़ी मुहल्ले का ही रहने वाला फारुख उसके घर आया और उसे अपने साथ ले गया था। इसके बाद पुलिस ने फारुख को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच बताया।