Jharkhand:हाइवा ने पैदल चल रहे व्यक्ति को कुचला, मौके पर मौत,भीड़ से हाइवा चालक को छुड़ाने के लिए पुलिस को फायरिंग करना पड़ा..

चतरा।हंटरगंज थाना क्षेत्र स्थित पांडेयपुरा-प्रतापपुर रोड पर बुधवार को सड़क हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई। हादसा हाइवा की टक्कर से हुआ। लोगों ने हाइवा ड्राइवर को पकड़ लिया। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ड्राइवर को अपनी हिरासत में ले लिया। पर लोग ड्राइवर को भीड़ के हवाले करने की मांग करने लगे। भीड़ ड्राइवर की पिटाई करने पर तुली थी। इसके बाद पुलिस ने चार हवाई फायरिंग कर भीड़ को तितर-बितर किया और ड्राइवर को थाना ले गई। इधर, उग्र भीड़ ने मुआवजे की मांग पर करीब 3 घंटे तक रोड जाम कर दिया।

मृतक की पहचान पांडेयपुरा गांव निवासी अरविंद दास (50) के रूप में की गई। वो राजमिस्त्री था। अरविंद पैदल ही कहीं जा रहा था और इसी दौरान पीछे से आ रहे हाइवा ने उसे कुचल दिया। अरविंद के कमर के ऊपर का हिस्सा पूरी तरह से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर हाइवा लेकर भागने की तैयारी में था कि लोगों ने उसे पकड़ लिया।

इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों के ना चाहते हुए भी ड्राइवर को अपने कब्जे में कर लिया। इधर, हादसे से आक्रोशित लोगों ने पांडेपुरा-प्रतापुर सड़क को जाम कर दिया। लोगों की मांग है कि यहां नो इंट्री बनाई जाए। साथ ही मृतक के परिजनों को मुआवजा दी जाए। घटना की सूचना के बाद एसडीपीओ अविनाश कुमार,बीडीओ मनोज कुमार,सीओ मिथिलेश कुमार और थाना प्रभारी राजीव रंजन मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर जाम हटाया।